होम क़वारन्टीन का उल्लंघन कर घूमता रहा कोरोना संक्रमित फ़ौजी, सम्पर्क में आये 1000 से अधिक लोग

होम क़वारन्टीन का उल्लंघन कर घूमता रहा कोरोना संक्रमित फ़ौजी, सम्पर्क में आये 1000 से अधिक लोग


Himachal VOICE ब्यूरो, धर्मपुर । जिला मंडी के धर्मपुर इलाके में एक फौजी युवक खुद तो कोरोना संक्रमित निकला, लेकिन साथ ही होम क्वारंटीन का नियम तोड़ते हुए पूरे इलाके में संक्रमण फैलने का खतरा पैदा कर दिया है। हालांकि इस बात को लेकर अब धर्मपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

फौजी युवक का 1000 से अधिक लोगों के साथ प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर संपर्क में आने का अनुमान है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मपुर के ग्यूण का रहने वाला 29 साल का फौजी युवक जम्मू से घर लौटा था।
घर लौटने पर प्रशासन की ओर से युवक को होम क्वारंटीन में रहने के आदेश मिले थे। लेकिन युवक नियमों का पालन करने की बजाय लगातार बाहर घूमता रहा। इस दौरान यह अपने घर ग्यूण, मंडप, बरोटी, धर्मपुर से लेकर सिद्धपुर तक घूमता रहा।

बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक ने अपने गृहक्षेत्र में हुई शादियों में भी शिरकत की थी। इसके अलावा सिद्धपुर में आयोजित की गई क्रिकेट ट्रॉफी में युवक शामिल हुआ था। युवक ने मंडप में नाई के पास कंटिंग भी करवाई है। इसके अलावा इलाके में कई दुकानों में घूमा है। ऐसे में इससे संक्रमण फैलने का खतरा और अधिक बढ़ गया है।

पुलिस चौकी धर्मपुर के मुंशी विजय कुमार ने बताया कि उक्त युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही युवक के सम्पर्क में आये 100 के करीब लोगों की लिस्ट पुलिस ने बनाई है और भी लोगों की पहचान की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments