भारत की जनवादी नौजवान सभा कमेटी छतरी ने विभिन्न मुददों को लेकर नायब तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

भारत की जनवादी नौजवान सभा कमेटी छतरी ने विभिन्न मुददों को लेकर नायब तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

Himachal VOICE ब्यूरो, मंडी। भारत की जनवादी नौजवान सभा कमेटी छतरी ने विभिन्न मुददों को लेकर नायब तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जिसमें नौजवान सभा ने आग्रह किया कि उप तहसील छतरी तथा आईटीआई भवन का निर्माण कार्य शुरु किया जाए ,उप तहसील में जो आधुनिक बस अडडे की घोषणा हुई थी उस कार्य को शुरु किया जाए, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खुनाची में तीन वर्षों से अध्यापकों के खाली पड़े आठ पदों को शीघ्र भरा जाए तथा भवन निर्माण कार्य जल्द शुरु किया जाए ,बंजार से छतरी बस सेवा को बहाल किया जाए।

 नौजवान सभा का कहना है कि प्रदेश सरकार ने उप तहसील ,आईटीआई का तोहफा तो छतरी को दिया है मगर इनके भवन का निर्माण कार्य तबसे लटका है जबसे घोषणा हुई थी वहीं आधुनिक बस अडडे की घोषणा महज कागजों तक सीमित रही है जनवादी नौजवान सभा यह मांग करती है कि जल्द से जल्द हमारी इन मांगों को पूरा किया जाए अन्यथा हम छतरी के साथ हो रहे इस भेदभावपू्र्ण रवैये के खिलाफ आठ पंचायतों के लोगों को लामबंद करेंगे और मोर्चा खोल देंगे।

ज्ञापन के दौरान नौजवान सभा के राज्य सचिव चंद्रकांत वर्मा, सराज के अध्यक्ष रोहित ठाकुर, विरेंद्र, सुरजीत,विकास राणा ,एपिल,कृष्ण ,तनुज राणा,संतोष,भगत, दीपक,संतोष,पूर्ण चंद ,अमित,अनिल,भानू इत्यादि उपस्थित रहे

Post a Comment

0 Comments