'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश

देशभर में फेमस हुए बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाई हुई थी।


कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि क्या कांता प्रसाद ने आत्म हत्या की कोशिश की है? मामले की जांच चल रही है। कांता प्रसाद ने शराब भी पी हुई थी।


बता दें कि पिछले साल सुर्खियों में आए कांता प्रसाद 2020-2021 में सोशल मीडिया की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक रहे। युट्यूबर गौरव वासन के वीडियो के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाने वाले बुजुर्ग गौरव वासन ने बाद में उनपर ही धोखाधड़ी आरोप लगा दिए। हालांकि चंद दिनों पहले ही Youtuber गौरव वासन बुजुर्ग कांता प्रसाद से मिलने के लिए उनके ढाबे पर पहुंचे थे।


गौर वासन को देखकर बाबा फूट-फूटकर रोने लगे थे। इतना ही ने बाबा ने गौरव के पैर पकड़ लिए और कहा कि गौरव की वजह से दुनिया उन्हें जानती है और वो गौरव के लिए अपनी जान दे सकते हैं।


बाबा ने गौरव को देखते ही न सिर्फ फूट-फूटकर रोने लगे बल्कि उनके सिर पर हाथ रखकर दुआएं भी देते रहे। आपको बता दें कि छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने पिछले साल दिसंबर में इसी इलाके में नया रेस्तरां खोला था, जो अब बंद हो गया है। अब हालात कुछ ऐसे बदल गए हैं कि बाबा को लौटकर अपने पुराने ढाबे पर ही आना पड़ा है।