करन नायक ने पालमपुर का नाम किया रोशन

केंद्रीय विद्यालय सैनिक छावनी पालमपुर में पढ़ते हुए दिन भर अपने आस-पास सेना के ऑफिसर्स की उपस्थिति ने करन नायक के दिल में देश सेवा का जज्बा जगा दिया था उन्होंने दिन रात कड़ी मेहनत करके अपने आप को इस काबिल बनाया और 2013 में बारहवीं कक्षा नॉन मेडिकल से उत्तीर्ण की उसके उपरान्त करन नायक ने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी से सम्पूर्ण की एवं नेशनल डिफेंस अकादमी की परीक्षा में बैठे,परीक्षा एवं शारीरिक मापदंड परीक्षा में उत्तीर्ण होने के पश्चात अकादमी में प्रवेश लिया। 

29 मई 2021 को एन.डी.ए. पासिंग आउट परेड के पश्चात लेफ्टिनेंट जनरल एनके दास व उनकी पत्नी द्वारा लेफ्टिनेंट करन नायक को ऑनर ऑफ स्टार प्रदान किया गया, लेफ्टिनेंट करन नायक ने न केवल अपने माता-पिता का नाम रोशन किया अपितु समस्त प्रदेश वासियों का भी मान बढ़ाया है।

करन नायक ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता अजीत कुमार एवं चम्पा देवी को दिया है। पालमपुर विधायक आशीष बुटेल ने नायक के गृह स्थान घुग्गर टांडा जाकर पुष्पगुच्छ भेंट किया और उन्हें बधाई भी दी। इस अवसर पर पालमपुर नगर निगम मेयर पूनम बाली, डिप्टी मेयर अनीश नाग सहित पार्षद निशा देवी भी उपस्थित रहे।